सोमवार, 27 नवंबर 2017

क्यों कहा श्री अरुण शौरी जी ने श्री नरेंद्र मोदी जी को सबसे कमजोर प्रधानमंत्री - यह आज अखबार 'जनसत्ता' में में भी प्रकाशित हुआ है. आइये पढ़िये:- शरद आलोक Suresh Chandra Shukla

क्यों कहा श्री अरुण शौरी जी ने श्री नरेंद्र मोदी जी को सबसे कमजोर प्रधानमंत्री - यह आज अखबार 'जनसत्ता' में  में भी प्रकाशित हुआ है. आइये पढ़िये: शरद आलोक  
अरुण शौरी ने नरेंद्र मोदी पर फ‍िर साधा न‍िशाना- अभी तक का सबसे कमजोर पीएमओ


शौरी ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी की ही तरह महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने भी सत्ता को अपने केंद्र में रखा हुआ है।
पूर्व पत्रकार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश के इतिहास में मौजूदी पीएमओ सबसे कमजोर साबित हुआ है। शौरी ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी शक्तियाों को अपने केंद्र में रखकर पीएमओ को सबसे कमजोर बना डाला है। टाइम्स लिटफेस्ट को संबोधित करते हुए रविवार को शौरी ने कहा कि 40 वर्षों के भारतीय राजनीति में उन्होंने कभी भी इस तरह के झूठेपन की अतिश्योक्ति वाली सरकार नहीं देखी। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी सरकार है जो कभी भी अपने वादे पूरे नहीं करती है।
अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे शौरी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शख्स खुद को सुरक्षित महसूस करता है वह किसी भी परिस्थिति में घबराता नहीं है लेकिन जो शख्स खुद सुरक्षित महसूस नहीं करता वह हमेशा डरा रहता है और किसी एक्सपर्ट को अपने पास आने नहीं देता। शौरी ने कहा कि मोदी अपनी आलोचना बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। शौरी ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी की ही तरह महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने भी सत्ता को अपने केंद्र में रखा हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं: