सोमवार, 12 मई 2008

बहन मायावती का कामकाज, उत्तर प्रदेश की प्रगति का राज

उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के सरकार का एक वर्ष
बहन मायावती की उत्तर प्रदेश में जो भी जय जय हो रही है उसकी सफलता ही उसका राज है। मेरी तरफ से तथा हमारी पत्रिका "सपाइल - दर्पण" और "वैश्विका " की तरफ़ से बधाई। मैंने अपने ८ मोतीझील, ऐशबाग लखनऊ भारत में स्थित कार्यालय को भी बधाई सरकार तक पहुँचने के लिए कहा है। बहन मायावती जी और स्वामी प्रसाद मौर्या जी को तथा उनकी टीम को बहुत-बहुत बधाई। मुख्यमंत्री मायावती ने बसपा सरकार के कार्यकाल में विधानसभा के चुनाव के दौरान जनता से किए वायदे पूरे किए हैं। उनकी एक साल की उपलब्धियाँ शानदार हैं।
बसपा सरकार का एक साल का कार्यकाल जनता की कसौटी पर खरा उतरा है। जनता ने बसपा सरकार के कामकाज पर मोहर लगाई है। लोगों का सरकार के राज में विश्वास बढ़ा है।
लखनऊ कार्यालय को सहयोग और सुरक्षा कि गुहार
मुझे पूरा विश्वास है कि बसपा सरकार लखनऊ कार्यालय को सहयोग और सुरक्षा देगी क्योंकि हमारी विश्व में एक मात्र पत्रिका है जो २० वर्षों से प्रवासी भारतीयों कि सेवा कर रही है जिसके संपादक का सम्बन्ध भी लखनऊ , उत्तर प्रदेश से है जो प्रदेश के लिए और हमारे लिए गौरव कि बात है। मैं जयप्रकाश को भी धन्यवाद देता हूँ जो लखनऊ में पत्रिका का कार्य ईमानदारी से कर रहे हैं।
मायावती विश्व का गौरव
विश्व के लिए यह गौरव कि बात है कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में सबसे बड़े राज्य की एक बहादुर और योग्य दलित नेता मुख्यमंत्री हैं।
१३ मई 2008 को बसपा सरकार को एक साल पूरे हुए।
सुरेशचन्द्र शुक्ल "शरद आलोक"
ओस्लो, १३-०५-०८

4 टिप्‍पणियां:

Pramendra Pratap Singh ने कहा…

सफलता तो माया को मिली है किन्‍तु जिस बहुमत से जीत कर आई थी लोगों को काफी आशाएं थी पर मिला कुछ भी नही सिवाय निराशा के

Batangad ने कहा…

अच्छा है सुरेशजी आपके जरिए मायावती की कीर्ति विदेशों तक फैल रही है।

अनिल रघुराज ने कहा…

सुरेश जी, बहन मायावती से कहिए कि दलितों के सम्मान के लिए प्रतीकों से निकलकर कुछ ठोस काम भी करें।

समयचक्र ने कहा…

mai anil raghunath ji ke vicharo se sahamat hun .