रविवार, 5 मार्च 2017

माननीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने नहीं किया रोड शो 4 मार्च को- बीजेपी ने कहा. क्या वाराणसी की जनता इसका जवाब देगी।जिन्होंने रोडशो में भाग लिया - Suresh Chandra Shukla

 फोटो: पी टी आई से साभार

ये क्या बीजेपी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में नहीं किया रोड शो 4 मार्च को ? 

,
 वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जारी है और सातवें चरण की वोटिंग से पहले हर चुनावी दल पूरा जोर लगा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया. ऐसा सभी को दिखा और सभी ने यही समझा. सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस पहुंच गए थे और फिर बीएचयू से उनका काफिला निकला और आहिस्ता आहिस्ता काफिला बाबा विश्वनाथ के मंदिर पहुंचा था. सड़क पर उनके काफिला के जोरदार स्वागत हुआ. खुली जीप में सवार प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए भारी संख्‍या में लोग इकट्ठा हुए थे. वाराणसी में प्रधानमंत्री का रोडशो उस दिन हुआ जिस दिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठे चरण के लिए 49 सीटों पर मतदान हुआ है जिसमें गोरखपुर और आजमगढ़ भी शामिल है. वाराणसी क्षेत्र में 80 प्रतिशत हिन्दू आबादी है और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के लिए एक बार फिर भाजपा मोदी पर काफी हद तक निर्भर दिख रही है. उत्तर प्रदेश में भाजपा 15 वर्षों से सत्ता से बाहर है.

 सभी ने देखा और टी वी ने भी सूचना दी कि ४ मार्च को रोड शो था.
सभी ने देखा और टी वी ने भी सूचना दी कि ४ मार्च को रोड शो था. पार्टी  झंडा भी साफ़ दिखाई दे रहा था.
किसी ने कल नहीं कहा, जब शिकायत की गयी तब किसी ने नहीं कहा. माननीय मोदी जी या पार्टी ने पहली बार सच नहीं नकारा है. ऐसा पत्रकार ने अखबारों में दोबारा लिखा है कि वाराणसी में दूसरा रोडशो. खेद या गलती स्वीकार करने में प्रशंसा होती है. बड़प्पन दिखाई देता है. 
- सुरेश चंद्र शुक्ल 



  

कोई टिप्पणी नहीं: