शनिवार, 21 अक्तूबर 2017

मेरी भारत यात्रा के सुहावने चित्र (सितम्बर अक्टूबर 2017) - Suresh Chandra Shukla-Sharad Alok

 मेरी भारत यात्रा के सुहावने चित्र (सितम्बर अक्टूबर 2017) - Suresh Chandra Shukla-Sharad Alok
मैंने दिल्ली, भोपाल, जबलपुर,














चित्र में बाएं से डॉ त्रिभुवन नाथ शुक्ल  और दाएं श्री श्रीधर पराड़कर जी.
















श्री प्रवीण आर्य जी के साथ 


 














  

जबलपुर में शोभा यात्रा में घोड़े पर सवार।

लखनऊ,











  
लखनऊ में नाटक अंततः के मंचन के बाद मंच पर बायें से अवर प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी, फिल्माचार्य आनंद शर्मा, स्वयं मैं (नाटककार) और दो उदीयमान कलाकार. 
 









डॉ वीरेंद्र यादव शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय लखनऊ में स्थापना दिवस पर अध्यक्षता के लिए धन्यवाद और प्रतीकचिन्ह देते हुए.

चेन्नई,









तमिलनाडु साहित्य अकादमी, चेन्नई द्वारा सामान प्राप्त करते हुए अध्यक्ष प्रो निर्मला एस मौर्य द्वारा











डॉ सुधा त्रिवेदी जी के महाविद्यालय  चेन्नई में.










 साथे कालेज मुंबई, बायें से डॉ प्रदीप सिंह. शर्मा जी, बॉलीवुड अभिनेत्री, स्वयं मैं, डॉ कविता रेगे, और मारीशस की एक विदुषी।













बायें से एक छात्रा, प्रोफ़ेसर विष्णु सरवदे , सुरेशचंद्र शुक्ल 'शरद आलोक' और एक शोध छात्रा मुंबई विद्यापीठ (मुंबई विश्वविद्यालय में).













सुरेशचन्द्र शुक्ल 'शरद आलोक' और जाने-माने निर्देशक केतन मेहता अमृतसर में 
 लुधियाना














लुधियाना में जब सुरेशचन्द्र शुक्ल 'शरद आलोक' पर डाक टिकट जारी करते हुए बायें से एक आयोजक सदस्य, स्वयं मैं, जाने-माने लेखक और समाजसेवी श्री यशपाल बांगिया और प्रसिद्द लेखक प्रोफ़ेसर हरमोहिंदर सिंह बेदी  जी.

जालंधर और लुधियाना का सुहावना सफर किया और साहित्यिक कार्यक्रमों में भाग लिया।

मेरी भारत यात्रा के सुहावने चित्र (सितम्बर अक्टूबर 2017) - Suresh Chandra Shukla-Sharad Alok

कोई टिप्पणी नहीं: